इनकम टैक्स की छापेमारी के बीच लालू यादव का हमला , ज़्यादा लार मत टपकाओ, गठबंधन अटूट है

आज आयकर विभाग ने दिल्ली और गुरुग्राम में लालू यादव और उनके परिवार से जुड़े 22 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की. ये छापेमारी एक हजार करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति को लेकर की गई. आरजेडी सांसद प्रेम चंद्र गुप्ता के बेटे और लालू की बेटी मीसा भारती के पति शैलेश कुमार के ठिकानों पर छापेमारी की गई

इस छापेमारी के बाद लालू यादव लगातार ट्विटर पर मोदी सरकार पर हमला कर रहे हैं. लालू ने ट्वीट कर कहा, ”ज़्यादा लार मत टपकाओ, गठबंधन अटूट है. अभी तो समान विचारधारा के और दलो को साथ जोड़ना है. मैं बीजेपी के सरकारी तंत्र और सरकारी सहयोगियो से नहीं डरता.”

BJP में हिम्मत नही कि लालू की आवाज को दबा सके।लालू की आवाज दबाएंगे तो देशभर मे करोड़ो लालू खड़े हो जाएंगे।मै गीदड़ भभकी से डरने वाला नही हूं

इस बीच इनकम टैक्स के छापों को लेकर लालू ने कानूनी सलाह लेने के लिए पटना में अपने आवास पर वकील चितरंजन सिन्हा को बुलाया. वकील के साथ लालू बचाव की रणनीति बनाने में जुटे हैं. हालांकि, सिन्हा का कहना था कि वे किसी पुराने केस के मामले में मिलने आए थे. लालू की पार्टी के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी हमला किया है.

लालू की पार्टी के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी हमला किया है. रघुवंश प्रसाद सिंह कहा, ”बीजेपी बदले की भावना से काम कर रही है. सेक्युलर पार्टियों के एकजुट होने मोदी सरकार घबराई हुई है. हम डटकर इसका मुकाबला करेंगे.’ इसी बीच बीजेपी ने नेता सुशील कुमार मोदी ने नए आरोप भी लगा दिए हैं. जबकि केंद्र सरकार की ओर से कहना है कि छापों से पहले काफी सबूत मिले हैं. जांच के बाद ही टिप्पणी की जाएगी.

Leave a Comment