रॉबर्ट वाड्रा ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोल कर किया हैरान

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा की तरफ से दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजन अरविंद केजरीवाल पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद रॉबर्ट वाड्रा ने केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि जो जैसा करता है उसे वैसा भूगतना पड़ता है.

रॉबर्ट वाड्रा ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर लिखा है, ‘’जो जैसा करता है उसे वैसा भूगतना पड़ता है. 2010 से ही जो मुझपर निराधार आरोप लगा रहे थे, आज उन्हीं पर आरोप लग रहे हैं. वो भी अंदर के लोगों के द्वारा जो कह रहे हैं कि उनके पास पुख्ता सबूत हैं. मैं मिस्टर केजरीवाल को शुभकामना देता हूं. मैं उम्मीद करता हूं वो इस मामले में बेदाग होकर निकलेंगे ताकि जिन लोगों ने उन पर भरोसा किया उनका विश्वास नहीं टूटे.’’

केजरीवाल ने वॉड्रा पर लगाए थे आरोप

साल 2012 में अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर कई संगीन आरोप लगाए थे. केजरीवाल ने आरोप लगाए थे, ”रियल एस्टेट कंपनी डीएलएफ ने रॉबर्ट वाड्रा को 65 करोड़ रुपये का कर्ज दिया. ये कर्ज बिना कुछ गिरवी के दिया गया था. इतना ही नहीं इस कर्ज के लिए कोई ब्याज भी नहीं देने दिया गया था.” अरविंद केजरीवाल ने ये भी आरोप लगाया था कि वाड्रा की कंपनियों ने इस कर्ज का इस्तेमाल डीएलएफ के 7 फ्लैट खरीदने में किया. इतना ही नहीं डीएलएफ के इन फ्लैट का बाजार भाव 35-70 करोड़ रुपये है, लेकिन वाड्रा को ये केवल पांच करोड़ में मिले थे.”

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर लगाया है भ्रष्टाचार का आरोप

कल सुबह 11.30 बजे कपिल मिश्रा मीडिया के सामने आए और अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाया. कपिल मिश्रा ने कहा, ”सत्येंद्र जैन जमीन सौदे के लिए दो करोड़ रुपये दिए. मैंने अपनी आंखों से केजरीवाल को पैसे लेते देखा.”

कपिल मिश्रा ने कहा, ”सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल के सगे रिश्तेदार के लिए 50 करोड़ की डील कराई. अपनी आंखों से शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल को पैसे लेते देखकर चुप रहना मेरे लिए असंभव था, मैं पूरी रात सो नहीं पाया.”

कपिल मिश्रा ने कहा, “केजरीवाल जी बताएं वो किसका पैसा था, बताएं ये कहां से आया, मेरे बोलने के बाद मुझे हटाया गया, मैं हटाने के बाद नहीं बोल रहा हूं. मैं अपना बयान एलजी के पास ऑन रिकॉर्ड देकर आय़ा हूं, सीबीआई को सब बताऊंगा”

Leave a Comment