अनुष्का शर्मा नही ,परिणीति चोपड़ा ने कहा – मैं माफी मांगती हूं कि मुझे यह वीडियो शेयर कर बताई अपनी परेशानी

अपनी फिल्म मेरी प्यारी बिंदू के जरिए सिगिंग डेब्यू करने वाली परिणीति चोपड़ा ‘मेरी प्यारी बिंदू’ के कॉन्सर्ट (संगीत कार्यक्रम) से एक दिन पहले गले में इन्फेक्शन महसूस कर रही थीं।

परिणीति ने 34 सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट किया और शुक्रवार को पत्रकारों से न मिल पाने के लिए माफी मांगी। परिणीति फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ के प्रमोशन में जुटी हैं।
परिणीति चोपड़ा ने कहा, “मैं माफी मांगती हूं कि मुझे यह वीडिया पोस्ट करना पड़ा। यह गायकों का बुरा सपना है। मैं बहुत स्ट्रेस में हूं, क्योंकि कल मुंबई में हिंदुस्तान टाइम्स (एचटी) के साथ मुलाकात के अलावा ‘मेरी प्यारी बिंदू’ का कॉन्सर्ट(संगीत कार्यक्रम) है और मुझे सभी फैन्स को अपना ऑटोग्राफ (हस्ताक्षर) देना है।”
उन्होंने कहा, “मैं बहुत दुखी हूं, मुझे घर जाना होगा और आराम करना है, इसके अलावा कोई विकल्प नहीं है। मैं उन सभी पत्रकारों से माफी मांगती हूं, जो आज मुझसे बात करने के लिए आए। लेकिन मुझे कल के लिए अपनी आवाज ठीक करनी है, जिसके लिए आज आराम करने जाना है, ताकि मैं आप सभी का मनोरंजन कर सकूं। आप सभी दोस्तों का धन्यवाद, कल मिलेंगे।”
सुप्रतिम सेनगुप्ता द्वारा लिखी और अक्षय रॉय द्वारा निर्देशित ‘मेरी प्यारी बिंदू’ में आयुष्मान खुराना भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 12 मई को रिलीज होने जा रही है।

Leave a Comment