आपकी रनिंग स्किल कैसे बेहतर हो ,जाने इस खबर में ..

आपकी रनिंग स्किल बेहतर करने की लिए करे ये आसान काम करते है क्या रोजाना सुबह जॉगिंग पर जाते हैं? क्या आप गैजेट्स के साथ दौड़ने जाते हैं? अगर हां, तो हम आपको बता रहे हैं

ये गैजेट्स आपकी रनिंग स्किल करेंगे बेहतर!

कुछ ऐसे गैजेट्स जिन्हें पहनकर आप अधिक तेज दौड़ सकते हैं. जी हां, अब आपको सिर्फ एक गैजेट के साथ दौड़ने की जरूरत नहीं. आज के हाइपर कनेक्टिड जमाने में आपके पास कई ऐसे गैजेट्स मौजूद हैं जिन्हें पहन आप जॉगिंग को बेहतर बना सकते हैं.

स्मार्ट क्लोथिंग- आज के समय में बहुत सी कंपनियां एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ रनिंग क्लॉथ्‍स डिजाइन कर रही हैं. जैसे सॉक्स, टी-शर्ट और स्पोर्ट्स ब्रा में इलेक्ट्रॉनिक सेंसर्स लगे हुए हैं जो आपकी रनिंग और हेल्थ को लेकर एक्यूरेट डाटा बताती हैं. इन स्मार्ट गारमेंट्स के जरिए हार्ट रेट मोनिटर कर सकते हैं.

जीपीएस स्मार्ट वॉच- लॉन्ग बैटरी लाइफ, फोन के स्मार्ट नोटिफिकेशन, ट्रेनिंग प्लांस इन सबसे लेस स्मार्ट जीपीएस वॉच आपके रनिंग टाइम के लिए बेहतर है. ये आपको बताएगी कि आप कब टायर्ड हैं. ये आपकी स्पीड और हार्ट रेट जैसे फीचर्स के बारे में भी आपको बताएगी.

हार्ट रेट मोनिटर- न्यू रनर्स के लिए हार्ट रेट मोनिटर करने के लिए हार्ट रेट मोनिटर भी उपलब्ध है. इस तरह के गैजेट से आप अपने हार्ट रेट को जान उसी हिसाब से रनिंग स्टार्ट कर सकते हैं.

हेडफोन- रनिंग के दौरान एक अच्छा हेडफोन होना बहुत जरूरी है. हेडफोन दो तरह के होते हैं वायरलेस और विदआउट वायर. आप चाहे तो फोन के ब्लूटूथ का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो लाइक और शेयर करना न भूले |

Leave a Comment