सोनू निगम का गुस्सा, कहा- अजान की वजह से मेरी नींद में खलल क्यों, बंद हो ये गुंडागर्दी

New Delhi: आज सुबह एक सिंगर, सोनू निगम ने लगातार की ट्वीट कर एक नया विवाद खड़ा कर दिया। सोनू निगम ने सुबह अजान की अवाज से नींद में खलल पड़ने पर कई ट्वीट कर अपने फैंस को भी चौंका दिया।


सिंगर सोनू निगम ने अपने ट्वीट से कई ऐसे सवाल दागे जिसपर विवाद खड़ा हो गया। सोनू निगम ने पहले ट्वीट में लिखा कि भगवान सबका भला करें, मैं मुस्लिम नहीं फिर भी मुझे आज अजान की अवाज की वजह से उठना पड़ा, साथ ही ये भी कह दिया कि भारत में ये जबरदस्ती की धार्मिकता कब खत्म होगी।

सोनू निगम ने वहीं दूसरे ट्वीट में कहा कि मोहम्मद के समय में जब इस्लाम बना तब बिजली नहीं थी तो फिर एडिसन के आने के बाद हमें इस शोर का सामना क्यों करना पड़ रहा है।

सिंगर सोनू निगम ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए मस्जिदों और गुरुद्वारों में इस्तेमाल होने वाले लाउडस्पीकरों को गुंडागर्दी तक कह दिया।

सोनू निगम के इन ट्वीट्स के बाद लोगों में सोनू के प्रति गुस्सा है जिसे लोगों ने ट्वीट कर सोनू निगम का विरोध किया। यहां तक कि एक ट्वीट में कहा गया कि अगर उन्हें ये शोर नजारा आता है तो रातभर वो जागरण में गाना क्यों गाते हैं।

वहीं दूसरे ट्वीट में किसी ने लिखा कि मैं आपका फैन हूं लेकिन आपका ये बयान बिल्कुल बकवास है, आपको इस लोकतांत्रिक देश में सभी धर्मों का आदर करना होगा।

Leave a Comment