LIVE MI-GL: गुजरात की स्लो बैटिंग, 30 बॉल पर बनाए सिर्फ 31 रन

मुंबई.IPL-10 के 16th मैच में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ गुजरात लायन्स की टीम ने 5 ओवर में 1 विकेट खोकर 31 रन बना लिए हैं। सुरेश रैना (14) और ब्रेंडन मैक्कुलम (15) क्रीज पर हैं। मैच की दूसरी ही बॉल पर गुजरात के ओपनर ड्वेन स्मिथ आउट हो गए। इससे पहले मुंबई के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग चुनी। कैसे गिरे गुजरात के विकेट्स…
 – टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी गुजरात की शुरुआत बेहद खराब रही, मैच की दूसरी ही बॉल पर उसका पहला विकेट गिर गया।
– मिशेल मैक्लिंघन ने पहले ओवर की दूसरी बॉल पर गुजरात के ओपनर ड्वेन स्मिथ (0) को नीतिश राणा के हाथों कैच करा दिया।
 4 साल बाद मुनाफ पटेल की वापसी
– इस मैच में गुजरात ने अपने प्लेइंग इलेवन में मुनाफ पटेल को शामिल किया है। मुंबई की टीम में लसिथ मलिंगा की वापसी हो गई है।
– मुनाफ कई साल बाद किसी IPL मैच में दिखेंगे। उन्होंने आखिरी IPL मैच साल 2013 में मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेला था।
 उलटफेर में माहिर है मुंबई
 – मुंबई ने बेंगलुरु के खिलाफ 14 अप्रैल को जिस तरह से गेम जीता उसे देखकर कहा जा सकता है कि टीम किसी भी तरह का उलटफेर कर सकती है। मुंबई ने चैलेंजर्स के खिलाफ काफी खराब शुरुआत की थी। टीम ने अपने 3 विकेट 7 रन पर ही खो दिए थे। इसके बाद टीम ने शानदार वापसी करते हुए 4 विकेट से जीत हासिल की थी। उस मैच में कीरोन पोलार्ड ने धुआंधार फिफ्टी लगाकर फॉर्म में वापसी की।
– हालांकि मुंबई के लिए कप्तान रोहित शर्मा का फॉर्म चिंता का कारण है, तो वहीं लोअर ऑर्डर में नीतिश राणा, क्रुणाल पंड्या और हार्दिक पंड्या की परफॉर्मेंस टीम के लिए बहुत फायदेमंद साबित हुई है।
ऐसा है गुजरात का बैटिंग लाइनअप
– गुजरात के पास ड्वेन स्मिथ, ब्रैंडन मैक्कुलम, सुरेश रैना, एरोन फिंच, रवींद्र जडेजा और दिनेश कार्तिक जैसे बैट्समैन हैं। हालांकि देखना ये होगा कि मुंबई के बहेतरीन बॉलर्स के सामने ये प्लेयर्स कैसा खेलेंगे।
प्लेइंग इलेवनः
गुजरात लायन्स– ब्रेंडन मैक्कुलम, ड्वेन स्मिथ, जेसन रॉय, सुरेश रैना, दिनेश कार्तिक, इशान किशन, रवींद्र जडेजा, प्रवीण कुमार, बासिल थम्पी, एंड्रू टाइ और मुनाफ पटेल।
मुंबई इंडियन्सपार्थिव पटेल (विकेटकीपर), जोस बटलर, रोहित शर्मा (कप्तान), नीतिश राणा, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, हरभजन सिंह, मिशेल मैक्लिंघन, लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह।

Leave a Comment