सहवाग, गंभीर के बाद बोले योगेश्वर, कहा- CRPF जवानों के साथ ऐसी हरकत करने वालों को सीधा गोली मारनी चाहिए

 
New Delhi: रेसलर योगेश्वर दत्त ने कश्मीर में पत्थरबजों को लेकर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है। कश्मीर में कुछ असामाजिक तत्वों का CRPF के कुछ जवानों के साथ दुर्व्यवहार करने का वीडियो सामने आया है जिसके बाद देश में लोगों का गुस्सा दिखाई दे रहा है।

 

हाल ही में कश्मीर में तैनात CRPF जवानों के साथ दुर्व्यवहार करते कुछ लोगों का वीडियो सामने आया है जिसके बाद से उन तथाकथित असमाजिक तत्वों, पत्थरबजों के खिलाफ लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और साथ ही लोग इस वीडियो में CRPF जवानों के साथ की गई हरकत से
गुस्से में हैं।


वहीं रेसलर योगेश्वर दत्त भी रविवार को CRPF जवानों के समर्थन में उतरे। योगेश्वर ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए यहां तक कह दिया कि ‘कश्मीर में इन असमाजिक तत्वों से निपटने के लिेए हमें CRPF जवानों को खुली छूट दे देनी चाहिए वरना इस स्थिति से निजाद पाना मुश्किल है।’
आपको बता दें कि हाल ही में भारतीय पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर ने भी इस कुछ इसी तरह की प्रतिक्रिया दी है। सहवाग ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘ये कतई मंजूर नहूीं, इन्हें हमारे सीआरपीएफ जवानों के साथ ऐसा करने की बिल्कुल भी इजाजत नहीं, बदतमीजी की हद है’।

योगेश्वर ने वीडियो में कश्मीरी लड़को को भारतीय जवानों के साथ इस तरह से अपशब्द बोलता देखकर कहा कि ये जो हुआ बहुत गलत है, ये सीधा-सीधा हमारे देश और हमारे CRPF जवानों को बेइज्ज किया गया है। उन लोगों ने बहुत ही गंदा बर्ताव करते हुए जवान के हेलमेट पर अटेक किया और हेलमेट को सड़क पर गिराकर लात मारी ये कतई सहन नहीं किया जा सकता। ये भारत के लिए बेइज्जती की बात है जिस तरह से वहां के उपद्रवियों ने भारतीय जवानों के साथ किया। योगेश्वर ने साथ ही ये भी कहा कि ये बहुत ही दुखद घटना है, अगर कोई अपने देश के खिलाफ जाता है और इस तरह से देश के जवानों के साथ ऐसा घिनौना बर्ताव करता है तो उसे वहीं गोली मार देनी चाहिए।

http://<blockquote class=”twitter-video” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>This is Unacceptable ! Cant do this to our CRPF jawaans .This rot has to stop. Badtameezi ki hadd hai. <a href=”https://t.co/rZbqGbXk6O”>pic.twitter.com/rZbqGbXk6O</a></p>&mdash; Virender Sehwag (@virendersehwag) <a href=”https://twitter.com/virendersehwag/status/852452735672696832″>April 13, 2017</a></blockquote> <script async src=”//platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>
योगेश्‍वर दत्‍त के अलावा गौतम गंभीर ने भी सीआरपीएफ जवान के साथ बदसलूकी वाले वीडियो पर कहा था कि जिनको आजादी चाहिए वे यहां से चले जाएं।

गंभीर ने ट्वीट में लिखा था, ” मेरी सेना के जवान को पड़ने वाले हर थप्‍पड़ के बदले कम से कम 100 जिहादियों को मारो। जिसको भी आजादी चाहिए वह अभी छोड़कर चला जाए। कश्‍मीर हमारा है।”

Leave a Comment