एक बार फिर कानुनी शिकंजे में संजय दत्त! गैर जमानती वारंट जारी, प्रोड्यूसर को अंडरवर्ल्ड ने धमकाया

 

New Delhi: संजय दत्त हाल ही में बुरे वक्त से गुजरें हैं और एक बार फिर उन पर फिल्म प्रोड्यूसर को धमकाने का गंभीर आरोप है, जिसकी वजह से गैर जमानती वांरट जारी कर दिया गया है। प्रोड्यूसर का आरोप है कि संजय दत्त ने पैसे लेकर भी फिल्म पूरी नहीं की।

संजय दत्त पर एक प्रोड्यूसर शकील नूरानी को धमकाने का आरोप है। और एक बार फिर उनके खिलाफ गैर ज़मानती वारंट जारी कर दिया गया है। मामला 2002 का है लेकिन उस वक्त संजय पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े। अब एक बार फिर मामले ने तूल पकड़ा है। शकील नूरानी की मानें तो 2002 में संजय दत्त ने उनकी एक फिल्म के लिए लगभग 20 लाख रूपये साइनिंग अमाउंट लिया था लेकिन संजय ने फिल्म आधी ही पूरी की और पैसे भी नहीं लौटाए। इससे फिल्म को करीब 5 लाख का नुकसान होता।

लेकिन शकील के आरोप यहीं खत्म नहीं होते। उनका कहना है कि इस दौरान उन्हें अंडरवर्ल्ड से भी लगातार धमकियां मिल रही थीं। अब सवाल ये है कि क्या ये धमकियां संजय दत्त के कहने पर दी जा रही थीं। क्या 2002 में भी संजय दत्त के अंडरवर्ल्ड से रिश्ते थे और क्या अब भी वो अंडरवर्ल्ड से जुड़े हुए हैं? फिलहाल तो इन सवालों को जवाब धीरे धीरे ही मिलेंगे वो भी तब जब ये केस खुलेगा तो! फिलहाल तो संजय दत्त रणबीर कूपर और राजकुमार हिरानी के साथ अपनी बायोपिक में व्यस्त हैं। इस दौरान उनके औऱ सलमान खान के बीच अनबन हो चुकी है और कारण बहुत ही अजीब है।

Leave a Comment