WATCH: रिलीज होते ही सुपरहिट हुआ सचिन तेंदुलकर की फिल्म का ट्रेलर, क्या आपने देखा?

नई दिल्ली: क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर पर बनने वाली फिल्म ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. कल शाम रिलीज हुए ट्रेलर को अब तक फेसबुक और यू-ट्यूब मिलाकर 10 मिलियन ने ज्यादा बार देखा जा चुका है.

दो मिनट 13 सेकेंड के इस ट्रेलर में सचिन की आवाज सुनने को मिली है. इसमें सचिन कह रहे हैं, ‘मैं दस साल का था जब 1983 में इंडिया ने वर्ल्डकप जीता वहीं से मेरा सफर शुरू. मुझे भी एक दिन वर्ल्ड कप हाथ में पकड़ना था…’ इस फिल्म में सचिन तेंदुलकर के संघर्ष की पूरी दास्तान देखने को मिलेगी.

आपको बता दें कि ये एक डॉक्यू-ड्रामा फिल्म है जिसमें ज्यादातर आपको ओरिजिनल सीन देखने को मिलेंगे. इस ट्रेलर में धोनी भी नजर आ रहे हैं. यहां अभी देखें ट्रेलर-

इस फिल्म से सचिन ने 42 साल की उम्र में पहली बार डेब्यू किया है. फिल्म के निर्देशक जेम्स अर्सकिन कर रहे हैं और प्रोडक्शन रवि भगचंदका कार्निवाल मोशन पिक्चर्स का है. फिल्म अगले महीने पांच भाषाओं हिंदी, मराठी, तमिल, तेलगू और अंग्रेजी में 26 मई को रिलीज हो रही है.

इस फिल्म के ट्रेलर को मुंबई में लॉन्च किया गया जिसमें सचिन तेंदुलकर खुद भी मौजूद थे. सचिन ने अपने सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस के लिए खुद ये ट्रेलर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर फैंस इसे देखकर काफी उत्साहिद हैं.

Leave a Comment