राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर दिखाई गई ब्लू फिल्म, वीडियो हुआ वायरल

New Delhi: दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन में सैकड़ों यात्री उस समय दंग रह गए जब एक विज्ञापन स्क्रीन पर अचानक पोर्न क्लिप चलने लगी। पोर्न मूवी चलते ही कई लोग वहां से हंसते हुए आगे निकल गए तो कई लोग अपने मोबाइल से उसका वीडियो बनाने लगे और अब ये वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल हो गया है।

 

सूत्रों के मुताबिक ये सब 9 अप्रैल को शाम करीब 4:30 बजे हुआ। पुलिस के मुताबिक उनके पास अभी किसी ने कोई शिकायत नहीं दी है इसलिए उनकी तरफ से इस मामले की जांच शुरू नहीं हुई है।

वहीं दिल्ली मेट्रो के सूत्रों की मानें तो इस मामले को लेकर उन्होंने एक जांच बिठा दी है। हालांकि की मेट्रो के अधिकारियों ने बयान जारी कर कहा कि “उन्हें इस पोर्न वीडियो क्लिप की कोई जानकारी नहीं है। विज्ञापन के लिए स्क्रीन लगाने वाली और उसे चलाने वाली स्क्रीन का काम एक निजी कंपनी का है। उस कंपनी के लोगों से जानकारी ली जा रही है उसके बाद ही करवाई की जाएगी। वहीं ये पोर्न क्लिप सोशल साइट्स पर लगातार वायरल हो रही है।

डीएमआरसी ने एक वक्तव्य में कहा, ‘‘डीएमआरसी को इस क्लिप के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि एलईडी स्क्रीन को शुरू करने और इसका परीक्षण करने का काम निजी ठेकेदार के हाथ में है। अभी इसका काम पूरा नहीं हुआ है। वक्तव्य में आगे कहा गया, ‘‘हम ठेकेदार द्वारा स्क्रीन के परीक्षण और इसकी शुरुआत करने की प्रक्रिया की पूरी जांच करेंगे और पता लगाएंगे कि क्या ऐसी कोई क्लिप राजीव चौक के एलईडी स्क्रीन पर चलाई गई थी और फिर इसे सुरक्षित बनाने के लिये पर्याप्त कार्रवाई करेंगे।’’ एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि नौ अप्रैल को चलाए गए वीडियो की सचाई एक बार सामने आ जाए तो इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment