बंगले में रहने वाली शशिकला अब रहेंगी जेल की सलाखों के पीछे, जमीन पर कटी पहली रात

बेंगलूरु: बड़े बंगले में रहने वाली शशिकला अब जेल की चारदीवारी के पीछे रहेंगी. मुख्यमंत्री बनने का सपना देखने वाली शशिकला अब जेल में मोमबत्तियां बनाएंगी. आय से अधिक संपत्ति के केस में सजा पाईं शशिकला की जेल में पहली रात कैसी गुजरी आपको बताते हैं.

बंगले में रहने वाली शशिकला अब रहेंगी जेल की सलाखों के पीछे, जमीन पर कटी पहली रात

शशिकला नटराजन बेंगलूरु सेंट्रल जेल की कैदी नंबर 9234 बन गई हैं. चेन्नई के पोएस गार्डन में शानौशौकत से रहने वाली शशिकला सरेंडर करने के बाद बेंगलूरु सेंट्रल जेल पहुंचीं. सूत्रों के मुताबिक, जेल परिसर में एंट्री से पहले शशिकला पति नटराजन के गले लग कर रोईं.

जेल में शशिकला की पहली रात

जेल में शशिकला को सेल नंबर दो में रखा गया है. जेल सूत्रों के मुताबिक, शशिकला को बिस्तर के नाम पर खाट भी नहीं मिली और जेल में उनकी पहली रात जमीन पर ही सोकर बीती. खाने के नाम पर शशिकला को दो रोटी. एक कप चावल और सांभर दिया गया. साथ में बटर मिल्क भी शशिकला को मिला.

shashikala jail 3

जेल में क्या करेंगी शशिकला?

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री बनने का सपना देखने वाली शशिकला अब जेल में मोमबत्तियां बनाएंगी. शशिकला को इसके लिए रोज 50 रुपये मिलेंगे. शशिकला जिस बैरक में रहेंगी उसमें दो और कैदी भी रहेंगी.

शशिकला दूसरी बार जेल में हैं. आय से अधिक संपत्ति के मामले में मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने शशिकला को चार साल की सजा सुनाई थी. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद शशिकला का मुख्यमंत्री बनने का सपना तो टूट ही गया अब वो इस आलीशान घर से जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गई हैं.

Leave a Comment